Rrb Group D CBT : मोदी का बयान – ग्रुप D की इतनी होंगी परीक्षाएं, इस दिन जारी होंगे ऐडमिट कार्ड

Share Post

RRB Group D Exam : रेलवे एनटीपीसी रिजल्ट और ग्रुप डी परीक्षा की नई भर्ती प्रक्रिया को लेकर छात्र रेलवे का जमकर विरोध कर रहे है बिहार में रेलवे के छात्रों का बहुत ही उग्र प्रदर्शन देखने को मिला है रेलवे के सभी छात्रों का कहना है कि उनकी सभी मागो को माना जाए इस प्रदर्शन के बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि रेलवे ग्रुप D में दो परीक्षा की जगह एक परीक्षा ली जाए रेलवे NTPC का रिजल्ट एक सही आधार पर जारी किया जाए सुशील मोदी ने यह जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो के माध्यम से दी है और यह भी बताया है कि मेरी बात रेलमंत्री से हो गई है संभव इस सभी बातो पर सहमत बन सकती है।

सुधील मोदी ने ट्विटर एकाउंट के माध्यम से यह दी जानकारी

सुशील मोदी ने कहा कि, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज मुझे आश्वस्त किया कि ग्रुप-डी की दो की बजाय एक परीक्षा होगी और एनटीपीसी की परीक्षा के 3.5 लाख अतिरिक्त परिणाम “एक छात्र-यूनिक रिजल्ट” के आधार पर घोषित किये जाएंगे।

और यह भी बताया की, रेलमंत्री ने मुझे भरोसा दिलाया कि सरकार छात्रों से सहमत है और उनकी मांग के अनुरूप ही निर्णय जल्द किया जाएगा। मैंने लाखों अभ्यर्थियों की परेशानी और उनकी मांगों से रेल मंत्री वैष्णव को विस्तार से अवगत कराया है सुशील मोदी ने छात्रों से यह अपील की है कि अपने उग्र आंदोलन को शांत रखे।

छात्र क्यो कर रहे है विरोध ?

रेलवे भर्ती बोर्ड RRB की NTPC परीक्षा परिणाम में धांधली के विरोध और रेलवे ग्रुप D में दो परीक्षा के आयोजन के चलते छात्र रेलवे का विरोध कर रहे है रेलवे के छात्रों ने जहानाबाद स्टेशन पर प्रदर्शन कर और ट्रेन की बोगियो को आग के हवाले कर दिया था। इस के लिए रेलवे बोर्ड एक कमेटी गठन किया है।


Share Post

Leave a Comment